Entertainment Uttarakhand Viral News

अपहरण 2 सीरीज की शूटिंग इन दिनों ऋषिकेश में.. रावण दहन के लिए सजाया जा रहा त्रिवेणी घाट

अपहरण 2

दमदार एक्शन, ड्रामा, ससपेंश से भरी अपहरण सबका कटेगा की सीजन 2 की सूटिंग इन दिनों ऋषिकेश में हो रही है। इसके लिए ऋषिकेश स्थित त्रिवेणी घाट को रावण दहन करने के तर्ज पर सजाया जा रहा है। अपहरण सीरीज के एक्टर और डायरेक्टर भी इन दिनों ऋषिकेश की फिजा का लुत्फ लेते हुए नजर आ रहे हैं। अपहरण 2 की सूटिंग के लिए दशहरे मेले का सेट तैयार किया जा रहा है। जिसमें स्टाल में सजी दुकाने स्थानीय दुकानदारों की ही सजाई गई हैं। वहीं प्रोडेक्शन से जुड़े सभी सदस्य व्यवस्थाओं के चाक-चौबंद में जुटे हुए हैं। इसके लिए त्रिवेणी घाट को रोशनी से सजाया जा रहा है। इसकी सूटिंग कल यानि 30 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर होगी। इसे भी पढ़ें – DJ पर छा रहा बोल हीरा बोल गीत, किस असमी गीत से है इंस्पायर ? पढ़े




Apharan 2

बता दें कि अपहरण के पहले सीजन की अधिकतर सूटिंग ऋषिकेश में हुई थी। अपहरण के सीजन 1 की अपार सफलता है के बाद मेकर्स अपहरण के दूसरे सीजन को बनाने जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक जल्द ही यह सीरज बन कर तैयार हो जाएगी जो अल्ट बालाजी पर देखने को मिलेगी। पढ़ें – गढ़वाल के 8वीं, 10वीं, 12वीं पास युवाओं को सेना में जाने का आखरी मौका.. जल्दी आवेदन करें।




70 के दशक के मसाले से भरी यह सीरीज क्राइम और ससपेंस से भरपूर है। इसकी स्टोरी लाइन और शानदार स्क्रिप्ट के कारण लोगों को यह बहुत पसंद आई थी। आईएमबीडी (IMBD) रेटिंग में भी इस सीरीज को 8.3 स्टार दिए गए थे। अब अपहरण 2 के नए सीरीज में नए किरदार और नई कहानी के साथ उम्मीद तो है कि यह सीजन भी धमाकेदार होने वाला है।


अगर आपके पोस्ट अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करें साथ ही हमारे इंस्टाग्रामफेसबुक पेज व  यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

About the author

Deepak Bisht

नमस्कार दोस्तों | मेरा नाम दीपक बिष्ट है। मैं पेशे से एक journalist, script writer, published author और इस वेबसाइट का owner एवं founder हूँ। मेरी किताब "Kedar " amazon पर उपलब्ध है। आप उसे पढ़ सकते हैं। WeGarhwali के इस वेबसाइट के माध्यम से हमारी कोशिश है कि हम आपको उत्तराखंड से जुडी हर छोटी बड़ी जानकारी से रूबरू कराएं। हमारी इस कोशिश में आप भी भागीदार बनिए और हमारी पोस्टों को अधिक से अधिक लोगों के साथ शेयर कीजिये। इसके अलावा यदि आप भी उत्तराखंड से जुडी कोई जानकारी युक्त लेख लिखकर हमारे माध्यम से साझा करना चाहते हैं तो आप हमारी ईमेल आईडी wegarhwal@gmail.com पर भेज सकते हैं। हमें बेहद खुशी होगी। मेरे बारे में ज्यादा जानने के लिए आप मेरे सोशल मीडिया अकाउंट से जुड़ सकते हैं। :) बोली से गढ़वाली मगर दिल से पहाड़ी। जय भारत, जय उत्तराखंड।