Viral News

रुद्रप्रयाग जिले की 26वीं जिलाधिकारी IAS वंदना का तबादला.. शासन में मिला कार्यभार

आईएएस वंदना

उत्तराखंड में बीते गुरुवार एक बड़ी खबर सामने आई जब शासन द्धारा आईएएस अधिकारियों के तबादले किये गए। इस क्रम में राज्य सरकार द्धारा शासनादेश जारी कर हालही में रुद्रप्रयाग जिले की जिलाधिकारी बनी आईएएस वंदना को उनके पदभार से मुक्त किया गया। आईएएस वंदना को शासन में अपर मुख्य सचिव कार्मिक के कार्यालय में संबद्ध किया गया है। इसके अलावा आईएएस मनीषा पवार से अपर मुख्य सचिव औद्योगिक विकास, सूक्ष्म लघु एंव मध्यम उद्योग राजकीय मुद्रणालय रुड़की एंव मुख्य कार्यकारी निदेशक खादी ग्राम उद्योग के प्रभार से भी मुक्त किया गया है।
इसे पढ़ें – रुद्रप्रयाग में स्थित इस जगह का कैंपिंग डेस्टिनेशन के रुप में होगा विकास.. पढ़िए पूरी खबर




शासन द्धारा 21 मई 2020 को IAS वंदना को  आईएएस मंगेश घिल्डियाल के बाद रुद्रप्रयाग जिले की जिलाधिकारी नियुक्त किया गया था। मगर महज 6 महीने के अंतराल में ही राज्य सरकार द्धारा उन्हें इस कार्यभार से मुक्त कर लिया गया। रुद्रप्रयाग में अभी तक 24 जिलाधिकारियों के तबादले हो चुके हैं। जिसमें जिलाधिकारी रुद्रप्रयाग के रुप में उनका तीसरा सबसे छोटा कार्यकाल रहा। अब देखना ये है कि आईएस वंदना सिंह के तबादले के बाद जिलाधिकारी रुद्रप्रयाग की कमान किसे दी जाती है।

अगर आप आईएएस वंदना सिंह के बारे में और अधिक जानना चाहते हैं तो हमारी स्पेशल स्टोरी जरूर पढ़ें –   एक लड़की के आईएएस बनने की जिद्द की कहानी : आईएएस वंदना सिंह चौहान

इसे भी पढ़ें – रिवर राफ्टिंग के लिये नहीं जाना होगा ऋषिकेश, श्रीनगर में राफ्टिंग शुरू ..

 


अगर आपके पोस्ट  अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करें साथ ही हमारे इंस्टाग्रामफेसबुक पेज व  यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

About the author

Deepak Bisht

नमस्कार दोस्तों | मेरा नाम दीपक बिष्ट है। मैं पेशे से एक journalist, script writer, published author और इस वेबसाइट का owner एवं founder हूँ। मेरी किताब "दो पल के हमसफ़र " amazon पर उपलब्ध है। आप उसे पढ़ सकते हैं। WeGarhwali के इस वेबसाइट के माध्यम से हमारी कोशिस है कि हम आपको उत्तराखंड से जुडी हर छोटी बड़ी जानकारी से रूबरू कराएं। हमारी इस कोशिस में आप भी भागीदार बनिए और हमारी पोस्टों को अधिक से अधिक लोगों के साथ शेयर कीजिये। इसके आलावा यदि आप भी उत्तराखंड से जुडी कोई जानकारी युक्त लेख लिखकर हमारे माध्यम से साझा करना चाहते हैं तो आप हमारी ईमेल आईडी wegarhwal@gmail.com पर भेज सकते हैं। हमें बेहद खुशी होगी। मेरे बारे में ज्यादा जानने के लिए आप मेरे सोशल मीडिया अकाउंट से जुड़ सकते हैं। :) बोली से गढ़वाली मगर दिल से पहाड़ी। जय भारत, जय उत्तराखंड।

Add Comment

Click here to post a comment