Sponsor Post

एक्यूमुलेटर बेट क्या है? (परीमैच) | What is an Accumulator Bet? (Parimatch)

परीमैच
PariMatch Sponsor Post

ऑनलाइन बेटिंग करने के लिए कई सारे गेम्स हैं, वही इसके कई सारे प्रकार भी हैं। अपनी इच्छा अनुसार आप कोई सा भी बेटिंग प्रकार का चुनाव कर सकते हैं। धीरे धीरे नए युग की ओर सब बढ़ रहे हैं, इसी के साथ काफी सारी साइट आती जा रही हैं। जहां एक तरह भारत में काफी सारे ऑनलाइन गेम्स हैं , वही बैटिंग के प्रकार भी अलग अलग होते हैं। हर किसी खेल के अनुसार भी बैटिंग का प्रकार बदल जाता हैं। काफी सारे प्रकार में से एक प्रकार एक्यूमुलेटर बेट भी हैं। यह बैटिंग प्रकारों में से एक प्रकार एक्यूमुलेटर बेट हैं, जिसमे आपको एक साथ कई दांव लगाने होते हैं और जो दांव ज्यादा जीतता हैं वही विनर बन जाता हैं। क्या आप जानते है कि एक्यूमुलेटर बेट क्या हैं और इसे कैसे लगाया जाता हैं अगर नही तो चलिए आपको बताते हैं कि एक्यूमुलेटर बेट क्या हैं।

 

एक एक्यूमुलेटर एक तरह की शर्त है जिसमें चार या अधिक चयन होते हैं। दो या तीन चयन वाले लोगों को क्रमशः डबल या ट्रेबल के रूप में जाना जाता है। अधिकांश ऑनलाइन सट्टेबाजों के साथ एक एक्यूमुलेटर में अधिकतम 20 चयन हो सकते हैं। सट्टेबाजी में एक्यूमुलेटर का क्या अर्थ है? शब्द एक दांव में संयुक्त दांव के एक सेट का वर्णन करता है। इस पारंपरिक एक्यूमुलेटर बेट अर्थ के अनुसार, दांव तभी जीतता है जब सेट में प्रत्येक बेट जीती जाती है। इस बेट में आपको शर्त लगाने के कई अवसर मिलते हैं। आप जब बेट लगाते है तो आपने जिन दांव पर शर्त लगाई और वह सारी बेट सटीक बैठती है, तो आप जीत जाते है।

 

आमतौर पर, सर्वश्रेष्ठ एक्यूमुलेटर बेट में 4-5 दांव होते हैं। हालाँकि, ऐसे उदाहरण हैं जब एक पार्ले बेट में केवल 2-3 दांव शामिल होते हैं, जिन मामलों में उन्हें डबल बेट और थ्री-वे पार्ले बेट कहा जाता है। एक्यूमुलेटर बेट स्लिप के लिए अधिक दांव लगाना बहुत दुर्लभ है, वैसे भी, परिमैच, पार्ले बेटिंग सिस्टम में 20 और अधिक बेट्स को शामिल करने की अनुमति देता है। यह दांव परीमैच पर खेलना बेहद आसान हैं। आप इसके लिए परीमैच का चुनाव कर सकते हैं। यह एक लीगल ऐप या साइट हैं। 

 

एक्यूमुलेटर बेट लगाएं

सुरक्षित एक्यूमुलेटर दांव लगाने का सबसे अच्छा तरीका सुरक्षित एक्यूमुलेटर दांव लगाने के लिए परिमैच ऐप सबसे अच्छी जगहों में से एक मानी जाती  हैं। इसके लिए आपको परीमैच को डाउनलोड करने की जरूर होती हैं। आपको सिर्फ सीधा इसकी साइट पर जाना होगा, जहां पर आपको परिमैच एपीके फाइल मिल जाएगी। इसको आपको अपने फोन या लैपटॉप में इंस्टॉल करना पड़ता हैं। परिमैच पर एक्यूमुलेटर दांव लगाने के लिए आपको कुछ धनराशि जमा करने की जरूर भी पड़ती हैं यह बेहद आसान काम हैं , अगर आप भी एक्यूमुलेटर लगाना चाहते है तो चलिए आपको बताते हैं कि आपको एक्यूमुलेटर  बेट कैसे लगानी हैं।

 

 कैसे परिमैच पर टॉप पार्ले से एक एक्यूमुलेटर बेट लगाया जाए:

  1. शीर्ष पार्ले का चयन 

परिमैच को विशेष रूप से नए लोगों और एक्यूमुलेटर ऑनलाइन बेटिंग के लिए सबसे अच्छी सट्टेबाजी साइट माना जाता है क्योंकि यह नेविगेट करना इतना आसान है। जब आप प्लेटफ़ॉर्म पर जाते हैं, तो बाईं ओर, आपको खेल श्रेणियों के चयन के साथ एक मेनू दिखाई देगा, जिस पर आप दांव लगा सकते हैं। यहां, आप शीर्ष दांव अनुभाग भी देखेंगे, जहां आप सबसे लोकप्रिय एकल दांव देख सकते हैं जो वेबसाइट पर किए जा रहे हैं, और शीर्ष पार्ले अनुभाग, जहां आप दांव लगाने के लिए एक एक्यूमुलेटर  शर्त का चयन करने में सक्षम होंगे।

2. सूची से बेट चुनें

टॉप पार्ले सेक्शन में, आप एक्युमुलेटर बेट्स का चयन देखेंगे जिन पर आप अभी बेट लगा सकते हैं। आमतौर पर किसी भी समय उपलब्ध विभिन्न खेलों में से इस सप्ताह सर्वश्रेष्ठ पार्ले दांवों का विविध प्रकार हैं इनमे से एक का चयन करना होता है। प्रत्येक दांव में घटना का विवरण होता है, प्रत्येक मैच के लिए ऑड्स और समग्र रूप से परले के लिए ऑड्स होता है। निर्धारित करें कि आप किस दांव पर दांव लगाना चाहते हैं, इस आधार पर कि आप पार्ले में प्रत्येक घटना से कितने परिचित हैं और प्रदान की गई बाधाओं के साथ आप कितने सहज हैं। तभी आप सही बेट लगा पाएंगे पहले पार्ले के बार में जाने।

 

3. बेट को अपने बेटस्लिप में जोड़ें

यदि आपने आज के सर्वश्रेष्ठ पार्ले दांव में से कोई विकल्प चुना है, तो बाकी सरल है। अपने पारिमैच खाते में लॉग इन करें। (या फिर आप वेबसाइट पर पंजीकरण करें यदि यह आपकी पहली बार सट्टेबाजी है) और “बेटस्लिप में जोड़ें” बटन पर क्लिक करें। एक्युमुलेटर बेट स्वचालित रूप से आपकी बेट लिस्ट में जुड़ जाएगी। आपको पहले अपनी लिस्ट में एक्युमुलेटर बेट जोड़ने की आवश्यकता होती हैं, तभी आप इस दांव को खेलने के लिए तैयार हो पाते हैं।

 

4.बेट लगाएं

अब आप बेट लगा सकते हैं, और इस बेट का आनंद ले सकते हैं। कुल मिलाकर, परिमैच  एक्युमुलेटर दांव लगाने के लिए सबसे अच्छे प्लेटफार्मों में से एक है। यह आसान और तेज़ है, कोई अतिरिक्त गणना करने की आवश्यकता नहीं है। इसके अलावा, परिमैच एक ऐसा मंच है जिसका एक लंबा इतिहास है, दुनिया भर में अच्छी तरह से भरोसा किया जाता है, और यह एक लाइसेंस प्राप्त सट्टेबाजी कंपनी है।

इसके अलावा, परिमैच में एक्यूमुलेटरो के लिए सबसे अच्छा बेटिंग ऐप है, जिससे आप जब चाहें, जहां चाहें दांव लगा सकते हैं। और यदि आपके पास बेटिंग प्रक्रिया के बारे में कोई प्रश्न हैं या यदि आपको कोई समस्या आती है, तो Parimatch के पास एक पेशेवर ग्राहक सहायता टीम है जो 24/7 आपकी सहायता करने के लिए तैयार है। आप किसी भी प्रकार के बेट से जुड़े प्रश्न पूछ सकते हैं।

 

5. कैश जीते

अब आप अपने बेट लगाकर पैसा जीत सकते हैं, अपने कैश को रियल कैश में बदलने के लिए आपको इसमें एक  बैंक अकाउंट भी जोड़ना होता है। रियल कैश में यानी असली पैसा होता हैं। इससे आप सीधा आप जीते हुए पैसों को अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं। 

 

 

Disclaimer- जुआ में जोखिम शामिल है. कृपया केवल उन निधियों के साथ जुआ खेलें जिन्हें आप खोने का जोखिम उठा सकते हैं।  हमें जुए के परिणामस्वरूप होने वाले किसी भी नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है। इस साइट पर निहित सामग्री का उद्देश्य पाठक को सूचित करना और शिक्षित करना है और किसी भी तरह से कानूनी या अवैध रूप से जुआ खेलने के लिए प्रलोभन का प्रतिनिधित्व नहीं करता है। हम तीसरे पक्ष की वेबसाइट के लिंक प्रदान करते हैं और इन साइटों पर प्रकाशित किसी भी सामग्री के लिए हमें जिम्मेदार नहीं ठहराया जाएगा।

 


अगर आप भी स्पॉन्सर्ड पोस्ट को हमारे माध्यम से प्रसारित करना चाहते हैं तो कृपया हमसे संपर्क करें साथ ही हमारे इंस्टाग्रामफेसबुक पेज व  यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

About the author

Deepak Bisht

नमस्कार दोस्तों | मेरा नाम दीपक बिष्ट है। मैं पेशे से एक journalist, script writer, published author और इस वेबसाइट का owner एवं founder हूँ। मेरी किताब "Kedar " amazon पर उपलब्ध है। आप उसे पढ़ सकते हैं। WeGarhwali के इस वेबसाइट के माध्यम से हमारी कोशिश है कि हम आपको उत्तराखंड से जुडी हर छोटी बड़ी जानकारी से रूबरू कराएं। हमारी इस कोशिश में आप भी भागीदार बनिए और हमारी पोस्टों को अधिक से अधिक लोगों के साथ शेयर कीजिये। इसके अलावा यदि आप भी उत्तराखंड से जुडी कोई जानकारी युक्त लेख लिखकर हमारे माध्यम से साझा करना चाहते हैं तो आप हमारी ईमेल आईडी wegarhwal@gmail.com पर भेज सकते हैं। हमें बेहद खुशी होगी। मेरे बारे में ज्यादा जानने के लिए आप मेरे सोशल मीडिया अकाउंट से जुड़ सकते हैं। :) बोली से गढ़वाली मगर दिल से पहाड़ी। जय भारत, जय उत्तराखंड।

Add Comment

Click here to post a comment