Entertainment Uttarakhand

गर्लफ्रेंड करती है हर समय गिफ्ट की डिमांड? तो ये गढ़वाली गीत बना है आपके लिये |

khishu khali

प्रेम जिसे हर कोई अपने अंदाज में बयाँ करता है, किसी के लिये दो दिलों का मिलन है तो किसी के लिये ज़िंदगी।  लेकिन इसी प्रेम का एक दूसरा पहलू यह भी है कि कई लड़के प्यार व्यार के चक्कर में पड़कर अपनी ज़िंदगी बर्बाद कर लेते हैं।  तो कई गिर्लफ्रेंड के खर्चे उठाते उठाते कंगाल बन जाते हैं | इसी topic पर एक नया गढ़वाली गीत खिसू खाली (Khisu khali) रिलीज़  हुआ है | गाने ने release होते ही धमाका मचा दिया है | गीत के लिरिक्स राज टाइगर ने लिखें हैं।  Khisu khali गाने को अपनी आवाज दी है लगातार हिट गाने देनें वाली अनिशा रांगड (Anisha rangad) ने। तो वहीं  माँ गंगा भजन से पहचान बनाने वाले अमृत सागर ने गाने में गायन और अभिनय से इसमें चार चाँद लगाया है। यह गीत गिंजाली फिल्म्स YouTube channel से रिलीज़ किया गया है| वही गाने को और बेहतर बनाता है इसमें  किया गया राज टाइगर  का जबरदस्त रेप | राज टाइगर ने ना सिर्फ इस गाने में  गायन किया है बल्कि वीडियो को डायरेक्ट करने का काम भी किया है।  गीत में डीओपी का कार्य राजेश आर्यन ने किया है । वीडियो देखें।
इसे भी पढ़ें – : 10 वी पास के लिये SSB मे बम्पर भर्तियां, उत्तराखंड के युवा करे आवेदन



खिसू खाली Khisu khali गाने के लिरिक्स “छोरी देहरादून वाली करगे खिसू खाली ”
देहरादून की कन्याओं को सेंटर पॉइंट में रखकर गाने को लिखा गया है | इसमें एक प्रेमी की वेदना ओर प्रेमिका द्वारा बिना मतलब फिजुल खर्चे कराये जाने से परेसान प्रेमी के दर्द को मजाकिया अंदाज़ में दिखाया गया है| साथ ही गाने को देहरादून के ही विभिन्न हिस्सों में शूट किया गया है| वीडियो में आकाश नेगी, वंदना व अमृत सागर जबरदस्त अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं। अगर आपकी प्रेमिका भी आपसे खर्चे करवाती रहती है, हर समय गिफ्ट की डिमांड करती है तो ये गाना आपके लिये ही बना है।


अगर आपको  पोस्ट अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करें साथ ही हमारे इंस्टाग्रामफेसबुक पेज व  यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

About the author

Deepak Bisht

नमस्कार दोस्तों | मेरा नाम दीपक बिष्ट है। मैं पेशे से एक journalist, script writer, published author और इस वेबसाइट का owner एवं founder हूँ। मेरी किताब "Kedar " amazon पर उपलब्ध है। आप उसे पढ़ सकते हैं। WeGarhwali के इस वेबसाइट के माध्यम से हमारी कोशिश है कि हम आपको उत्तराखंड से जुडी हर छोटी बड़ी जानकारी से रूबरू कराएं। हमारी इस कोशिश में आप भी भागीदार बनिए और हमारी पोस्टों को अधिक से अधिक लोगों के साथ शेयर कीजिये। इसके अलावा यदि आप भी उत्तराखंड से जुडी कोई जानकारी युक्त लेख लिखकर हमारे माध्यम से साझा करना चाहते हैं तो आप हमारी ईमेल आईडी wegarhwal@gmail.com पर भेज सकते हैं। हमें बेहद खुशी होगी। मेरे बारे में ज्यादा जानने के लिए आप मेरे सोशल मीडिया अकाउंट से जुड़ सकते हैं। :) बोली से गढ़वाली मगर दिल से पहाड़ी। जय भारत, जय उत्तराखंड।

Add Comment

Click here to post a comment