Uttarakhand Viral News

PUBG Mobile अपडेट: कब आ रहा है पबजी?..पूछकर किसे किया जा रहा स्पैम

PUBG मोबाइल अपडेट

PUBG मोबाइल अपडेट: तो हर रोज भारत में सुबह होते ही यंगस्टर्स के दिमाग में एक ही सवाल आ रहा है की कब आ रहा है पबजी ? और इन्हीं सवालों को पूछ-पूछ कर सबने ट्विटर को सवालों का नया पूछताछ केंद्र बना दिया है। जी हाँ जबसे माइक्रोसॉफ्ट द्वारा भारतीय संस्करण पबजी के लांच की बात हवा में फैली है। पबजी के दीवानों ने माइक्रोसॉफ्ट के ट्विटर हेंडल पर जाकर यही सवाल स्पैम कर रहें की कब आ रहा है पबजी ? आगे पढ़ें।




नवीनतम अपडेट के अनुसार, माइक्रोसॉफ्ट की आधिकारिक वेबसाइट वह जगह है जहां गेम की घोषणा और वापसी की जाएगी। लेकिन प्रशंसक माइक्रोसॉफ्ट के अलग-अलग ट्विटर हैंडल पर जाकर पबजी के लांच को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। और उनमें से सबसे ज्यादा Microsoft Azure के ट्विटर हैंडल को स्पैम किया जा रहा है।  Microsoft Azure द्वारा कई बार इस बात की पुष्टि की जाती है कि गेम की वापसी की घोषणा सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर की जाएगी पर इस बात का पबजी के दीवानों पर कोई फर्क नहीं पड़ा है।

ये कहना था Microsoft Azure का – “हमें PUBG मोबाइल इंडिया के बारे में इस समय साझा करने के लिए कोई खबर नहीं है। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नज़र रखें! ” । जब से पबजी के प्रशंसकों को पबजी के वापसी की खबर मिली है तबसे हर रोज जल्द ही आने वाले पोस्ट, Microsoft Azure ट्विटर पर स्पैम किया जा रहा है । बता दें कि PUBG Corporation के भारत में एक कंपनी के रूप में पंजीकृत होने के साथ, अब केवल लॉन्च ही शेष है।आगे पढ़ें।



Microsoft Azure, माइक्रोसॉफ्ट का एक क्लाउड प्लेटफॉर्म है।  जहां 200 से भी अधिक प्रोडेक्टस हैं जो गूगल के प्लेटफार्म कंसोल की ही तरह एंड्राइड या एप्पल वर्जन के लिए स्टोरेज और डेवलेपर प्लेटफॉर्म देता है।  यही कारण है पबजी के दीवानों की लगातार इस पर नजर है। एक अन्य अपडेट के अनुसार, गेम का भारतीय संस्करण शुरू में केवल एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा। खेल संभवतः कुछ दिनों बाद अपने आईओएस समकक्षों के लिए भी जारी कर सकता है।           इसे भी पढ़ें – फेरे के समय कोरोना पॉजिटिव निकला दूल्हा, मंडप में मची खलबली 




PUBG मोबाइल भारतीय संस्करण के लिए  एक अन्य वेबसाइट लॉन्च की गई है, लेकिन यह आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर प्रदर्शित होती है और इसके सोशल मीडिया हैंडल से लिंक होती है। इसके अलावा, यह गेम की वापसी की तारीख के बारे में कोई नया खुलासा नहीं करता है। कई उपयोगकर्ता छोटे अंतराल के लिए वेबसाइट पर समाचार अनुभाग तक पहुंचने में सक्षम हैं। अनुभाग ने एपीके डाउनलोड लिंक और Google Play Store लिंक प्रदर्शित किया। हालांकि, वे अभी तक काम नहीं कर रहे हैं, और ऐसा प्रतीत होता है कि आधिकारिक रिलीज के लिए वेब पेज का परीक्षण किया जा रहा है।

 


अगर आपके PUBG मोबाइल अपडेट के बारे में पोस्ट  अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करें साथ ही हमारे इंस्टाग्रामफेसबुक पेज व  यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

About the author

Deepak Bisht

नमस्कार दोस्तों | मेरा नाम दीपक बिष्ट है। मैं पेशे से एक journalist, script writer, published author और इस वेबसाइट का owner एवं founder हूँ। मेरी किताब "Kedar " amazon पर उपलब्ध है। आप उसे पढ़ सकते हैं। WeGarhwali के इस वेबसाइट के माध्यम से हमारी कोशिश है कि हम आपको उत्तराखंड से जुडी हर छोटी बड़ी जानकारी से रूबरू कराएं। हमारी इस कोशिश में आप भी भागीदार बनिए और हमारी पोस्टों को अधिक से अधिक लोगों के साथ शेयर कीजिये। इसके अलावा यदि आप भी उत्तराखंड से जुडी कोई जानकारी युक्त लेख लिखकर हमारे माध्यम से साझा करना चाहते हैं तो आप हमारी ईमेल आईडी wegarhwal@gmail.com पर भेज सकते हैं। हमें बेहद खुशी होगी। मेरे बारे में ज्यादा जानने के लिए आप मेरे सोशल मीडिया अकाउंट से जुड़ सकते हैं। :) बोली से गढ़वाली मगर दिल से पहाड़ी। जय भारत, जय उत्तराखंड।

Add Comment

Click here to post a comment