Viral News

Mitron App | All details about Mitron App

Mitron APP INDIA
Mitron APP INDIA

Mitron App

मित्रों एप एक भारतीय एप है जो टिकटोक को टक्कर  देने आ चुका है।  इस पूरे पोस्ट में हम बात करेंगे मित्रों एप के बारे में जिसने टेक की दुनिया में कदम रख दिया है और अपने आने के एक महीने के अंदर ही 50 लाख यूजर इसे डाउनलोड कर  चुके हैं।  पिछले कुछ वक्त से आप यूट्यूब पर Tiktok vs Youtube के बीच विवाद से तो वाकिफ होंगे।   जहां यूटूबेर फैन titok को रेटिंग दे रहे थे । इस खेल से ये हुआ की चीनी कम्पनी titok 1.2 स्टार तक पहुंच गयी थी हालाँकि गूगल ने अब उसकी रेटिंग वापस ला दी है मगर लोगों के टिकटोक पर रोष जताने के बिच mitron app को  इस मौके का फायदा मिलने लगा है।  इससे न सिर्फ मित्रों एप की रेटिंग बढ़ी है बल्कि एक महीने के अन्दर ही इसने 5 मिलियन का आंकड़ा भी छू लिया है।

 

कहाँ का है मित्रों एप ? | Mitron App Developer Country

मित्रों एप एक भारतीय एप है।  इसे आईआईटी रूड़की  के  छात्र ने बनाया है। और इसे अप्रैल २०२० में लांच किया गया था।  अपने लॉन्च के एक महीने के अंदर ही इस ने एप्प्स की दुनिया में धमाका कर दिया है।  मित्रों इस शब्द से आप वाकिफ तो होंगे।  इस शब्द को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर अपने जनसभाओं में कहते रहते  है।

किसने बनाया है मित्रों एप ? |Mitron App Owner name?

मित्रों एप के निर्माता आईआईटी रूडकी के एक छात्र शिवांक अग्रवाल हैं। जिसे Shopkiller eCommerece ने लॉन्च किया है।

 

कैसे काम करता है मित्रों एप | How Mitron App works?

यह एप titok की ही तरह एक मनोरंजन एप है जहाँ आप अपनी कुछ शार्ट वीडियो पोस्ट करते हैं।  कयास ये लगाए जा रहे हैं की इस एप के मार्केट  में आने से titok की लुटिया डूब सकती है।

 

मित्रों का क्या मतलब है | What do Mitron mean?

मित्रों का मतलब है दोस्तों का एक ऐसा समूह जिसे सामूहिक रूप से सम्भोधन के लिए मित्रों शब्द से बुलाया जाता है।

 

कहाँ से करें मित्रों एप डाउनलोड | Where we Download Mitron App India

आप मित्रों एन्ड्रियड एप को गूगल प्लेस्टोरे से डाउनलोड कर  सकते हैं अभी यह एप ios यानि apple user के लिए  उपलब्ध नहीं है इसलिए उन्हें थोड़ा इन्तजार करना पद सकता है।

 

मित्रों एप के बारे में जानकारी | Details about Mitron app India

  • Mitron App Developer / Owner Name – Shivank Aggarwal
  • Developer Country – India
  • Company –  Shopkiller eCommerce

 

रिया मावी केदारनाथ के पीछे की सच्चाई | Riya Mavi Kedarnath

अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगती है तो इसे शेयर करना न भूले।  वही हुमरे यूट्यूब चैनल को भी  सब्सक्राइब करे।

About the author

Deepak Bisht

नमस्कार दोस्तों | मेरा नाम दीपक बिष्ट है। मैं पेशे से एक journalist, script writer, published author और इस वेबसाइट का owner एवं founder हूँ। मेरी किताब "Kedar " amazon पर उपलब्ध है। आप उसे पढ़ सकते हैं। WeGarhwali के इस वेबसाइट के माध्यम से हमारी कोशिश है कि हम आपको उत्तराखंड से जुडी हर छोटी बड़ी जानकारी से रूबरू कराएं। हमारी इस कोशिश में आप भी भागीदार बनिए और हमारी पोस्टों को अधिक से अधिक लोगों के साथ शेयर कीजिये। इसके अलावा यदि आप भी उत्तराखंड से जुडी कोई जानकारी युक्त लेख लिखकर हमारे माध्यम से साझा करना चाहते हैं तो आप हमारी ईमेल आईडी wegarhwal@gmail.com पर भेज सकते हैं। हमें बेहद खुशी होगी। मेरे बारे में ज्यादा जानने के लिए आप मेरे सोशल मीडिया अकाउंट से जुड़ सकते हैं। :) बोली से गढ़वाली मगर दिल से पहाड़ी। जय भारत, जय उत्तराखंड।

Add Comment

Click here to post a comment